Advertisment1

यह एक धर्मिक और राष्ट्रवादी पत्रिका है जो पाठको के आपसी सहयोग के द्वारा प्रकाशित किया जाता है | आप का छोटा सहयोग भी हमारे लिए लाखों के बराबर होगा |

राबड़ी का आरोप- लोदीपुर में सुशील का 250-300 घर; मोदी का जवाब -एक इंच भी जमीन मेरी तो पूरी दे दूंगा

विधान परिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि सुशील मोदी का राजधानी के लोदीपुर में 250 से 300 घर है। इतना सुनते ही तुरंत सुशील मोदी अपनी सीट पर खड़े होकर बोले- लोदीपुर में मेरी एक इंच भी जमीन होगी, तो मैं पूरी जमीन आपको दे दूंगा। राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद-विवाद के दौरान पक्ष-विपक्ष के बीच तीखी नोकझोंक होती रही।
पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि रेलवे टेंडर घोटाला में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हैं। दोनों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। दोनों को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। डिलाइट मार्केटिंग कंपनी की 750 करोड़ की मॉल गोला रोड के पास बनाया जा रहा था, जो सीबीआई और ईडी ने जब्त कर लिया है।

कोरोना की स्थिति नहीं होती तो अभी तक बच नहीं पाते। लालू यादव चारा घोटाला मामले में मेरे नहीं, कोर्ट के कारण जेल में हैं। राबड़ी देवी को चुनौती दी कि नैतिकता है तो तेजस्वी यादव को विस में प्रतिपक्ष के नेता पद से इस्तीफा दिलाएं। हरियाणा के प्रेमचंद्र गुप्ता को बिहार से पांच बार राज्यसभा का सदस्य बनाया।

64 लाख खर्च कर 500 करोड़ की संपत्ति बना ली, इसे भी ईडी ने जब्त किया है। नीतीश कुमार के दामन पर कोई दाग नहीं है। उनके पास विजन है। जनता का जनादेश राजद को स्वीकार करना चाहिए। एनडीए के जो उम्मीदवार 300-400 वोट से हारे तो क्या रिटर्निंग ऑफिसर से हरा दिया? अजीब बात की जा रही कि महागठबंधन के प्रत्याशी कम वोट से हारे तो बेईमानी हो गई।

मेरे गांव में स्कूल नहीं था इसलिए पढ़ नहीं सकी, मोदी झूठ बोलते रहते हैं
राबड़ी ने कहा कि मेरे गांव में स्कूल नहीं था, इसलिए मैं नहीं पढ़ सकी। बाप-दादा भी तीसरा-चौथा ही पढ़ कर छोड़ दिए। राजद के सुनील कुमार सिंह ने सुशील मोदी पर आरोप लगाया कि रामधारी सिंह दिनकर की जमीन पर कब्जा कर लिया है। इस पर सुशील मोदी ने चुनौती सबूत के कागज दिखाने की चुनौती दी। इसके पहले राबड़ी देवी ने कहा कि ई फोन किया, ऊ फोन किया। सुशील मोदी जी तो झूठ बोलते रहते हैं।

पांच साल तक कोई माई का लाल सरकार को हिला नहीं सकता
मोदी ने दावा किया कि पांच साल तक कोई माई का लाल सरकार को हिला नहीं सकता है। नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार को स्पष्ट जनादेश मिला है। बहुमत की संख्या 122 है, जबकि एनडीए सदस्यों की संख्या 125 है। 2015 के विधानसभा चुनाव की तुलना में राजद की सीट भी तो 80 से घट कर 75 हो गई। कांग्रेस 27 से घट कर 19 पर आ गई। कांग्रेस के प्रेमचंद्र मिश्रा और राजद के सुबोध कुमार ने टोकाटाकी की।

राबड़ी ने मुकेश सहनी की ओर इशारा कर कहा- नोट लेकर सीट बेची

विधान परिषद में पशु व मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी और प्रतिपक्ष की नेता राबड़ी देवी के बीच शुक्रवार को दूसरी पाली शुरू होते ही नोकझोंक शुरू हो गई। राबड़ी देवी ने सहनी की ओर इशारा करते हुए विधानसभा चुनाव में हार कर आया है। पार्टी की सीट बेच दिया। इस पर सहनी ने अपनी सीट पर खड़े होकर आपत्ति की- कहा मुझे विरासत में राजनीति नहीं मिली है। संघर्ष कर यहां तक पहुंचा हूं।

संविधान के प्रावधान के अनुसार ही मंत्री बना हूं। तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कटाक्ष किया कि सीएम का बेटा रहते हुए नौंवी फेल नहीं हुआ। मछुआरा का बेटा हूं, इसलिए मेरी पीठ में खंजर भोंका गया। मोबाइल दिखाते हुए सहनी ने कि मेरे पास यह फोन है। किसने फोन किया, क्या कहा सब है इसमें। समय आने पर पूरा खुलासा कर देंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
राबड़ी ने मुकेश सहनी की ओर इशारा कर कहा- नोट लेकर सीट बेची।


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/news/rabris-charge-sushils-250-300-house-in-lodipur-modis-answer-i-will-give-even-an-inch-of-land-127956758.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ