Advertisment1

यह एक धर्मिक और राष्ट्रवादी पत्रिका है जो पाठको के आपसी सहयोग के द्वारा प्रकाशित किया जाता है | आप का छोटा सहयोग भी हमारे लिए लाखों के बराबर होगा |

जिला प्रशासन ने इलेक्ट्रिक और कपड़े की 5 दुकानें तीन दिनों के लिए सील कीं

मास्क को लेकर शुक्रवार को प्रशासन ने पांच दुकानों को तीन दिन सील किया है। इसमें इलेक्ट्रिक और कपड़े की दुकानें शामिल हैं। सदर एसडीओ नितिन कुमार सिंह ने कहा कि दीघा और पाटलिपुत्र इलाके के पांच दुकानों को सील किया गया है। इन दुकानों में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं हो रहा था।

उन्होंने कहा कि अनुमंडल स्तरीय टीम के द्वारा गांधी मैदान से आयकर गोलंबर, सगुना मोड, दीघा, पाटलिपुत्र इलाके में कार्रवाई सुनिश्चित करायी गयी है। ठंड की मौसम होने से बाजार में भीड़ कम थी। इसके साथ ही लोगों में जागरुकता आ रही है। ज्यादातर दुकानदार और लोग मास्क लगाकर चल रहे हैं। जांच टीम को बगैर मास्क लगाए चलने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

मास्क को लेकर 459 लोगों से 57800 रुपए वसूला जुर्माना
पटना | मास्क को लेकर शुक्रवार को संयुक्त टीम ने 459 लोगों से 57800 रुपए जुर्माना वसूला गया है। इसमें बीडीओ और सीओ ने 64 लोगों से 3200 रुपए, थाना स्तरीय टीम ने 124 लोगों से 6200 रुपए, धावा दल ने 191 लोगों से 9550 रुपए, ट्रैफिक पुलिस स्तरीय टीम ने मास्क को लेकर 55 लोगों से 2750 रुपए और मोटर वाहन के उल्लंघन को लेकर25 लोगों से 36100 रुपए जुर्माना वसूला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
District administration sealed 5 shops of electric and clothing for three days


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/news/district-administration-sealed-5-shops-of-electric-and-clothing-for-three-days-127956696.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ