Advertisment1

यह एक धर्मिक और राष्ट्रवादी पत्रिका है जो पाठको के आपसी सहयोग के द्वारा प्रकाशित किया जाता है | आप का छोटा सहयोग भी हमारे लिए लाखों के बराबर होगा |

ओवरटेक करने के दाैरान ऑटाे पर चढ़ा हाइवा, चालक जख्मी

फुलवारीशरीफ की ओर से तेजी से आ रहा हाइवा ओवरटेक कर आगे बढ़ने के चक्कर में ऑटाे पर चढ़ गया। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे अनीसाबाद गाेलंबर के पास हुई इस घटना में ऑटाेचालक कुंदन कुमार घायल हाे गया। किसी तरह उसे लाेगाें ने ऑटो से निकाला और पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

अच्छी बात यह थी ऑटाे खाली था और उसपर यात्री सवार नहीं थे। यही नहीं चालक हाइवा काे लेकर फरार हाेने के फिराक में था। इस बीच लाेग वहां पर पहुंच गए। लाेगाें काे आता देख हाइवा का चालक कूदकर भाग गया।

ऑटो पर नहीं थी कोई सवारी, नहीं तो हो जाता कोई बड़ा हादसा

एक ताे ऑटाे पर सवारी नहीं था और दूसरी बात यह है कि जिस तरह से हाइवा भागने के चक्कर में था, लाेग वहां पर नहीं थे इसलिए इसलिए बड़ा हादसा टल गया। सूचना मिलने के बाद गर्दनीबाग व गांधी मैदान ट्रैफिक थाना की पुलिस माैके पर पहुंच गई। हादसे के बाद वहां पर जाम भी लग गया।

बाद में पुलिस ने वाहनाें काे अनीसाबाद गाेलंबर से चितकाेहरा की ओर और न्यू बाइपास की ओर पार कराया। हाइवा के ऑटाे पर चढ़ जाने से ऑटाे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हाे गया। गांधी मैदान ट्रैफिक पुलिस ने हाइवा व ऑटाे काे अपने कब्जे में ले लिया। ट्रैफिक थाना की पुलिस देर रात तक दाेनाें वाहनाें काे ले जाने में जुटी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hiwa, driver injured after overtaking


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/news/hiwa-driver-injured-after-overtaking-127956800.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ