Advertisment1

यह एक धर्मिक और राष्ट्रवादी पत्रिका है जो पाठको के आपसी सहयोग के द्वारा प्रकाशित किया जाता है | आप का छोटा सहयोग भी हमारे लिए लाखों के बराबर होगा |

कांटी में सिर कूच कर छात्र की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

रतनपुरा निवासी सरोज सिंह के 19 वर्षीय पुत्र करण कुमार की गुरुवार की देर रात अपराधियाें ने धारदार हथियार से सिर कूच कर हत्या कर दी और शव रामपुर लक्ष्मी रेलवे गुमटी के समीप रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। शव हाेने की जानकारी पर लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

बताया गया कि करण छठ पूजा में अपने घर काेलकाता से आया था। काेलकाता में अपने दादा के साथ रह कर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। वह तीन-चार दिनाें से अपने मामा के घर साइन भी आता-जाता था। गुरुवार की शाम से वह घर से लापता था। ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह में रामपुर लक्ष्मी गुमटी से पूरब रेलवे ट्रैक पर युवक का शव देखा।

उसके सिर के आगे व पीछे गहरे जख्म थे। जानकारी मिलने के बाद रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। प्रभारी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। करण के परिजन ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह ने बताया कि परिजन के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा।

इधर, पारू में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव

कमलपुरा गांव के पूर्वी टोला में शुक्रवार काे पेड़ लटका हुआ एक किशोरी का शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। उसकी पहचान कमलपुरा गांव के ही शिवबालक सहनी की 16 वर्षीय पुत्री निभा कुमारी के रूप में हुई। थानेदार राजेंद्र साह ने बताया कि किशोरी का शव पेड़ से एक सिल्क की साड़ी से बंधा हुआ और लटकते अवस्था में पाया गया। मामला संदिग्ध लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। परिजन द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है, आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रेलवे ट्रैक किनारे शव मिलने की जानकारी के बाद जुटे ग्रामीण।


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/muzaffarpur/news/student-murdered-head-in-kanti-dead-body-found-on-railway-track-127956911.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ