Advertisment1

यह एक धर्मिक और राष्ट्रवादी पत्रिका है जो पाठको के आपसी सहयोग के द्वारा प्रकाशित किया जाता है | आप का छोटा सहयोग भी हमारे लिए लाखों के बराबर होगा |

एनएचएआई ने कहा- भारतमाला परियोजना की जिन सड़कों का काम बाकी, शीघ्र शुरू हो जाएगा

एनएचएआई के क्षेत्रीय अधिकारी चंदन वत्स ने कहा कि पीएम के घोषित बिहार पैकेज और भारत माला परियोजना के तहत बिहार के लिए जिन-जिन सड़कों का काम बाकी था, उन सब पर शीघ्र काम शुरू हो जाएगा। केंद्र सरकार ने सब पर काम करने की सहमति दे दी है। जल्द ही आगे की कार्रवाई होगी।

जिस सड़क का टेंडर हो चुका है, उसका निपटारा कर काम शुरू किया जाएगा। जबकि जिन सड़कों का टेंडर जारी नहीं हुआ है, उसका टेंडर किया जाएगा। जिस सड़क में जमीन अधिग्रहण का काम बाकी है उसमे राज्य सरकार से समन्वय स्थापित कर पूरा किया जाएगा।

इस सभी योजनाओं के लिए राशि की मंजूरी पहले ही दी जा चुकी है। पीएम पैकेज के तहत इन चयनित 44 सड़क व पुल परियोजनाओं में कई का डीपीआर बन रहा है। उन्होंने कहा कि भारतमाला परियोजना के तहत मंजूर सभी 10 सड़क परियोजनाओं में भी काम शुरू हो जाएगा। एनएचएआई के क्षेत्रीय अधिकारी ने बताया कि इन सड़कों के निर्माण से बिहार के लोगों का सफर बेहद आसान हो जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


source https://www.bhaskar.com/local/bihar/patna/news/nhai-said-the-roads-of-bharatmala-project-whose-work-is-remaining-will-start-soon-127956770.html

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ