Advertisment1

यह एक धर्मिक और राष्ट्रवादी पत्रिका है जो पाठको के आपसी सहयोग के द्वारा प्रकाशित किया जाता है | आप का छोटा सहयोग भी हमारे लिए लाखों के बराबर होगा |

गदरा से परसुडीह तक दो माह में सभी सड़के, पाइप लाइन और बिजली दुरुस्त होंगे

गदरा से परसुडीह तक दो माह में  सभी सड़के, पाइप लाइन और बिजली दुरुस्त होंगे

झारखण्ड ब्यूरो श्रीनिवास सिंह से प्राप्त संवाददाता मुकेश कुमार की खबर
गदरा से परसुडीह तक दो माह में  सभी सड़के, पाइप लाइन और बिजली दुरुस्त होंगे। जिला उपायुक्त सूरज कुमार ने सड़कों का लिया जायजा उसके उपरांत अधिकारियों और संवेदकों की लगाई क्लास। उन्होंने कहा- जनता रोज गिर रही आप तमाशा  देख रहे है।

जमशेपुर : जिला उपायुक्त सूरज कुमार बुधवार शाम भारी बारिश के बीच करीब ढाई घंटे तक गदड़ा से निरीक्षण आरंभ कर राहरगोड़ा , बारीगोड़ा , सरजामदा , सोपोडेरा तथा प्रमथनगर क्षेत्र में बस्तियों की कीचड़युक्त सड़कों पर घूमकर जायजा लिया । इस दौरान उपायुक्त सूरज कुमार के साथ जिला के अधिकारी और अभियंताओं भी मौजूद थे । पाइपलाइन , केबलिंग कार्य के लिए दोनों तरफ से खोदी गई सड़क और वहां कीचड़ के कारण रास्ते की बदहाली देख उपायुक्त काफी नाराज दिखे । उन्होंने अधिकारियों और संवेदकों की जमकर क्लास लगाई । उन्होंने मौजूद संवेदकों और अधिकारियों से कहा इन सड़कों पर जनता रोज गिर रही आप तमाशा बनाये हुए हैं । उपायुक्त ने अधिकारीयों से पूछा कि बताएं कि सड़क कब तक दुरुस्त हो जाएगी । इस पर अधिकारियों और संवेदकों ने उपायुक्त को दो माह के भीतर सड़क मरम्मत करने का आश्वासन दिया । आपको बताते चलें कि परसुडीह , गदड़ा , सरजामदा , सोपोडेरा , बारीगोड़ा व राहरगोड़ा इलाकों में जलापूर्ति पाइपलाइन और बिजली का केबुल बिछाने के लिए सड़क के दोनों ओर गड्ढे खोद कर छोड़ दिए जाने से जनता परेशान है । जर्जर सड़क पर चलने के दौरान रोजाना लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं । इस मुद्दे को जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में जोर - शोर से उठाया गया था । निरीक्षण के क्रम में डीआरडीए के निदेशक सौरभ कुमार सिन्हा , उपविकास आयुक्त परमेश्वर भगत , जिला अभियंता एसके विद्यार्थी , जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह , अभियंता प्रताप कुमार , अफरोज आलम आदि लोग साथ में थे ।
दिव्य रश्मि केवल समाचार पोर्टल ही नहीं समाज का दर्पण है |www.divyarashmi.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ