स्वास्थ्य से जुड़े थ्रेयोकेयर (Thyrocare)जाँच मे महिलाओ को मिले छुट ---माया श्रीवास्तव

स्वास्थ्य  से जुड़े  थ्रेयोकेयर (Thyrocare)जाँच  मे महिलाओ  को मिले छुट ---माया श्रीवास्तव 

         समर्थ नारी समर्थ भारत  की राष्ट्रीय सह संयोजिका  माया श्रीवास्तव ने संस्था  की महिलाओ  के लिए स्वास्थ्य  से जुड़ी  जाँच के लिए थ्रेयोकेयर पटना  बिहार, के प्रबंधक को बिगत  15 जून 2022 को एक पत्र  सौंपा था ।जिसमे माया श्रीवास्तव  ने समर्थ  नारी समर्थ भारत  की महिलाओ के लिए जाँच मे विशेष  छूट  देने की आग्रह  किया था ।
आपको बतादे  कि थ्रेयोकेयर पटना बिहार  ने ईसे  स्वीकार करते  श्रीमती श्रीवास्तव की मांग  को मान लिया है,और महिलाओ  को विशेष छूट देने की बात  कही  है ।
माया श्रीवास्तव  ने प्रबंधक थ्रेयोकेयर पटना बिहार  को बहुत बहुत धन्यावाद देते हुए उनकी मानवीयता  सराहा और श्रीमती श्रीवास्तव  ने कहा कि आज भी दुनिया  मे अच्छे  लोगों  की कमी नही है अभी  भी अच्छे  लोग  है जो किसी की मजबूरी  हो या तकलीफ  को समझते  है और दुख मे आगे चलकर मदद करते है  श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि संस्था की महिलाओ  के साथ उनके परिवार, एवं  परिजन  को भी  बहुत मदद मिलेगी ।अस्वस्थ होने संस्था की महिलाओ के साथ परिवार, परिजन  भी जाँच  करवा सकते है ।
इतना ही नही श्रीवास्तव  ने कहा कि महीना मे एक बार जाँच  शिविर लगाए  जाएंगे कम से कम  कीमत पर  गरीब  लोगों  को जाँच  किया जाएगा ।थ्रेयोकेयर  जाँच  से माया श्रीवास्तव ने आग्रह  किया है कि पुरे बिहार  मे समर्थ नारी समर्थ भारत  को ईसी  तरह  से जाँच  मे छूट दिए  जाए ,ताकि महिलाए अपने परिवार  के साथ जाँच कराकर  स्वस्थ  रहे ।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ