कांग्रेसियों ने बिहार सरकार का पुतला फूंका।

कांग्रेसियों ने बिहार सरकार का पुतला फूंका।

पटना सिटी स्थित (भगत सिंह चौक) चौक पटना सिटी में बिहार में बेतहाशा अपराध (लुट - हत्या) के विरोध में पटना साहिब के कांग्रेसियों ने विरोध कर बिहार सरकार का पुतला फूंका।
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुजीत कुमार कसेरा ने कहा कि बिहार में जिस तरह का हत्या लुट हो रहा है, इतना खराब कानून व्यवस्था इससे पहले कभी नहीं रहा है।
आए दिन बिहार के कोने - कोने से हत्या और लुट की वारदात रोज हो रही है।
वरिष्ठ कांग्रेसी राकेश कपूर ने कहा कि खासकर राजधानी में जिस तरह हत्या हो रही है इससे पता चलता है कि अपराधी को पुलिस - प्रशासन का भय खत्म हो चुका है।
उन्होंने बिहार सरकार से यह जांच की मांग करते हुए पूछा कि अपराधियों को गोली की आपूर्ति कहां से होती है यह तो सरकारी उपक्रम में हीं निर्मित होती है तो अपराधियों तक कैसे पहुंचती है।इसकी व्यापक तौर गहन जांच की जरूरत है तभी अपराध पर अंकुश लगेगा।
विरोध मार्च में प्रखण्ड अध्यक्ष शमीम अख्तर एवं अभय जायसवाल के संचालन मे हुआ। संचालन करते हुए संयुक्त रूप से दोनों ने कहा कि आज जो पुलिस का डर खत्म हो चुका है इससे साफ जाहिर होता है कि अपराधी का मनोबल बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है।और पुलिस प्रशासन प्रभावहीन हो चुका है। इसी कारण आज कोई भी अपराधी पुलिस से डर नहीं रही है। विरोध मार्च में सरकार के विरोध में स्थानीय लोगों के साथ कांग्रेसी लोग जबरदस्त नारा लगा रहे थे। कार्यक्रम में मो.हनीफ शेख, सुजीत कुमार कसेरा,राकेश कपूर ,वार्ड पार्षद मनोज मेहता, डा. इकबाल अहमद, फिरोज हसन, रतनदीप प्रसाद, डॉ.विनोद अवस्थी,जगजीत सिंह,फकीरा यादव, मो. पिंकू , अनील यादव,फैजुल रहमान,राजेश कुमार, रवि कसेरा के साथ - साथ स्थानीय लोग शामिल थे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ