सावन महोत्सव मनाया मानव अधिकार रक्षक

सावन महोत्सव मनाया मानव अधिकार रक्षक

दिव्य रश्मि के उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
मानव अधिकार रक्षक ने पटना के कंकड़बाग स्थित वेल फूड इन हॉल में काया डांस एकेडमी के सहयोग से रविवार को सावन महोत्सव मनाया। उक्त जानकारी मानव अधिकार रक्षक के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि उक्त अवसर पर काया डांस एकेडमी के किड्स बैच और सीनियर बैच के विद्यार्थियों के द्वारा नृत्यकला का प्रदर्शन किया गया। साथ ही, कलाओं के साथ मनोरंजन के भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें बच्चे बड़े सभी ने भाग लिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया है कार्यक्रम की संयोजक सह संस्थापिका एवं काया डांस एकेडमी की निदेशक रीता सिन्हा ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी लोगों को हृदय से आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भारतीय मानव अधिकार रक्षक संस्था के सह संस्थापक शत्रुघ्न प्रसाद सिन्हा एवम संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रितु कुमारी तथा काया डांस एकेडमी के निर्देशिका रीता सिन्हा, डांस टीचर विक्की जैनियर, सपना कश्यप ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में पारंपरिक वेशभूषा में महिलाओं ने धार्मिक गीतों और भजनों की प्रस्तुति दी। नृत्य कार्यक्रम में बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति दी। मनमोहक प्रस्तुति में आन्या, सावी, आशी, श्रद्धा, उत्कर्ष, वैष्णवी, संस्कृति, अनन्या, यशिका, आदया नंद एवं सीनियर बैच से स्वर्णिका, प्रिया, नेहा, सोनी, तूलिका, बबिता जी, नीलू जी को मुख्य अतिथियों द्वारा डांसिंग विजेता में शामिल किया गया। साथ ही, महिलाओं ने भी काफी सुंदरता से डांस, गेम्स और रैंप वॉक में प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में विजेताओं में चेयर गेम विजेता जया गुप्ता, सावन क्वीन में सोनी सिंह, को प्रथम स्थान, निशा नंद को द्वितीय स्थान, सरिता शरण को तृतीय स्थान मिला। सावन प्रिंसेस में प्रथम स्थान नेहा, द्वितीय स्थान तूलिका, तृतीय स्थान सपना को मिला। खुशी कुमारी रैंप वॉक की विजेता बनी।

कार्यक्रम की संयोजिका रीता सिन्हा ने सभी प्रतिभागियों को शुभाकामनाएं दी और कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथियों एवं दर्शकगणों का हृदय से आभार व्यक्तकी
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ