सावन महोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

सावन महोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

दिव्य रश्मि के उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
बच्चों ने तरह-तरह के रंग विरंगे नृत्य (कजरी, राजस्थानी) कर अभिभावकों एवं दर्शकों का मनमोह लिया। उक्त जानकारी समाजसेवी अरुण कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में सभी हरे रंग के परिधानों को पहनकर लोगों ने देश में चारों ओर हरियाली का संदेश दिया। पटना के बुद्धा कॉलोनी स्थित "मोडर्न कम्पिटिटिव हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित सावन महोत्सव में देखने को मिला।

अरुण कुमार ने बताया कि सावन महोत्सव कार्यक्रम उद्घाटन स्कूल के प्रधानाध्यापक रविन्द्र कुमार श्रीवास्तव द्वारा किया गया। कार्यक्रम में स्कूल के शिक्षिका और स्कूल के छोटे-बड़े सभी बच्चों ने (शिवांगी, स्नेहा, माही, सृष्टी, वैष्णवी, शांति, एवं अंजली) अपनी प्रतिभा का नमूना सभी के सामने प्रस्तुत किया।


उन्होंने बताया कि उक्त अवसर पर स्कूल में हाउस रूपी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें स्कूल के ब्लू हाउस के बच्चों ने बाजी मारी। स्कूल के प्रशासक रौशन सिन्हा, अनिल कुमार, प्रीति सागर, दिनेश गिरी, महजबीन खातून सहित एवं अन्य शिक्षकों द्वारा कार्यक्रमों की तैयार किया गया था। इस तरह के आयोजन से समाज को पर्यावरण के लिए अच्छे संदेश जाते हैं।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के अंत में उपस्थित गुड्डा जी एवं देवोश्री जी ने संबोधन किया।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ