" सामाजिक संस्था "खिलखिलाहट : मुस्कान की किरण ने अहमदाबाद में आयोजित किया स्नेह मिलन कार्यक्रम

" सामाजिक संस्था "खिलखिलाहट : मुस्कान की किरण ने अहमदाबाद में आयोजित किया स्नेह मिलन कार्यक्रम

दिव्य रश्मि के उपसम्पादक जितेन्द्र कुमार सिन्हा की कलम से |
अहमदाबाद के मणिनगर में सामाजिक संस्था "खिलखिलाहट : मुस्कान की किरण" के अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने अपने निवास पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर "स्नेह मिलन" कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया। कार्यक्रम में आपसी परिचय के साथ अन्य विषयों पर चर्चा भी की गई।
कार्यक्रम में सदस्यता अभियान बढ़ाने और भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों की रूप रेखा पर विशेष बल दिया गया। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आने वाले शिक्षक दिवस के अवसर पर अहमदाबाद के वटवा स्थित "निवेदिता हाई स्कूल" के शिक्षक और शिक्षिकोत्तर कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें वहां के सभी कर्मचारियों का ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, और BMI की जांच निः शुल्क की जाएगी। पर्यावरण संरक्षण के लिए वृक्षारोपण और पौधा वितरण के बारे में भी चर्चा की गई। सभी सदस्यों ने इस बात पर अपनी सहमति देते हुए कहा कि खास–खास अवसरों पर अपने मित्रों, स्वजनों के बीच में पौधा वितरण को बढ़ावा दिया जाएगा।
स्नेह मिलन कार्यक्रम में "खिलखिलाहट : मुस्कान की किरण" के अध्यक्ष प्रदीप कुमार के अतिरिक्त अहमदाबाद जिला अध्यक्ष सह गुजरात प्रभारी जय शाही, शालिनी वर्मा, विनोद यादव, सुनील राजपूत, योगेश सोनी, अनिल कुमार सैन, मनोज तिवारी, शैलेन्द्र सिंह, संदीप पाण्डेय,बीबी संदीप उपाध्याय, सुनील सिंह, प्रणय तिवारी, श्री प्रभु दयाल उपाध्याय और क्षितिज सिन्हा शामिल थे।
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ