बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हमला भारतीय सनातन हिंदुत्व को चुनौती।

बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हमला भारतीय सनातन हिंदुत्व को चुनौती।

बांग्लादेश में गदर के बीच अल्पसंख्यक हिंदुओं का नरसंहार, मंदिर में आगजनी, तोड़ फोड़, मार काट भारतीय सनातन संस्कृति पर हमला है। हिंदुत्व को खुल्लम-खुल्ला चुनौती है। भारत सरकार बांग्लादेश में हिंदुओं के हो रहे कत्लेआम को रोकने के लिए तत्काल उचित कार्रवाई करें ।कारगर कदम उठाए और हिंदू, हिंदुत्व, और सनातन की रक्षा करें।
हम भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मांग करते हैं कि बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिंदुओं को जो भारत की अग्रसर है उन्हें देश में प्रवेश दिया जाए और हिंदुत्व की रक्षा किया।
बांग्लादेश में अब तक 100 से ज्यादा हिंदू मारे जा चुके हैं। लोक गायक राहुल अनदा के घर हमला हुआ है ।इस्कॉन मंदिर जला दिए गए ।दो हिंदू पार्षदों को भी मार डाला गया। उपद्रवियों की भीड़ में रंगपुर सिटी के पार्षद हर धन राय हारा के घर पर हमला कर उनके निर्मम और निरसंश हत्या कर दी। बांग्लादेश की स्थिति बहुत ही भयावह है और वहां के अल्पसंख्यक हिंदुओं को जान के लाले पड़े हुए
हम तमाम सनातन संस्कृति के लंबरदारों से अपील करते हैं कि वह एकजूट होकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाएं और बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और अनाचार के विरोध में सड़क से संसद तक प्रतिरोध करें ।
श्यामानंद जी महाराज पीठाधीश्वर सह पत्रकार
हमारे खबरों को शेयर करना न भूलें| हमारे यूटूब चैनल से अवश्य जुड़ें https://www.youtube.com/divyarashminews https://www.facebook.com/divyarashmimag

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ